देश

‘COVID महामारी में मदद करने वाले को शिकार बना रही मोदी सरकार’, दिल्ली पुलिस ने की BV श्रीनिवास से पूछताछ

दिल्ली पुलिस के कुछ अधिकारी शुक्रवार को भारतीय युवा कांग्रेस (आईवाईसी) के कार्यालय में यह जानने के लिए पहुंचे कि आईवाईसी कोविड रोगियों के लिए आवश्यक दवाएं, ऑक्सीजन सिलेंडर और कई अन्य चीजें कैसे उपलब्ध करा रही है। आईवाईसी सदस्यों के अनुसार, दिल्ली पुलिस अपराध शाखा की टीम के कुछ अधिकारी सुबह करीब 11 बजे मध्य दिल्ली के रायसीना रोड स्थित आईवाईसी कार्यालय पहुंचे।

आईएएनएस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, “वे इस बारे में पूछताछ करने आए थे कि हम अदालत में दायर याचिका के आधार पर संकट में लोगों की मदद कैसे कर रहे हैं।” उन्होंने कहा कि पुलिस के साथ विवरण साझा किया गया है।

आईवाईसी कार्यकर्ताओं के अनुसार, पुलिस ने उनसे पूछा – वे कोविड -19 महामारी से जूझ रहे लोगों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर, कई दवाएं, एम्बुलेंस सेवाओं का प्रबंधन और भोजन कहां से ला रहे हैं। आईवाईसी ने कोविड से प्रभावित लोगों की मदद के लिए हैशटैग एसओएसआईवाईसी अभियान शुरू किया है।

इस पूछताछ पर कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करके कहा, ‘मदद करने वाले साथियों और युवा कांग्रेस अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास को दिल्ली पुलिस भेज कोरोना के मरीज़ों की मदद से रोकना, मोदी सरकार का भयावह चेहरा है, ऐसी घृणित बदले की कार्यवाही से न हम डरेंगे, न हमारा जज़्बा टूटेगा, सेवा का संकल्प और दृढ़ होगा।’

द फ्रीडम स्टॉफ
पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के सुझाव दें।
http://thefreedomnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.