उत्तर प्रदेश

डलमऊ में पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपित विकास दुबे के पोस्टर चस्पा, पुलिस मुस्तैद

आशुतोष गुप्ता, डलमऊ, रायबरेली : भले ही विकास दुबे अभी तक पुलिस के शिकंजे में नहीं आ पाया है, लेकिन उसका गैंग पूरी तरह से खत्म हो रहा है। पुलिस ने अब तक उसके तीन साथियों को मार गिराया है वहीं चार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं विकास दुबे भी पुलिस से बचने के लिए भागा-भागा फिर रहा है। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कानपुर में पुलिस कर्मियों की हत्या के आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। हत्यारोपित के पोस्टर भी सार्वजनिक स्थलों पर लगाए जा रहे हैं।

डलमऊ क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वे अपने क्षेत्र में मुख्य आरोपित विकास दुबे की फोटो सार्वजनिक स्थलों में चस्पा कर दें। साथ ही डलमऊ में फतेहपुर जनपद का सीधा मार्ग है। यहां पर भी नजर रखी जा रही है।

शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी: एडीजी
एडीजी ने कहा कि हम लोग अपने साथियों की शहादत को व्यर्थ नहीं होने देंगे और जो भी कार्रवाई होगी वह कानून के दायरे में होगी और ऐसी होगी कि दोषियों को हमेशा पछतावा होगा। प्रशांत कुमार ने बताया कि बिकरू कांड के दौरान पुलिस से लूटे गए पांच में से तीन हथियारों को बरामद कर लिया गया है। बाकी एक एके-47 और एक इंसास राइफल की बरामदगी के प्रयास जारी हैं।

दूसरी ओर एसटीएफ के आईजी अमिताभ यश ने बताया कि बिकरू हत्याकांड मामले में नामजद सभी अभियुक्तों की तलाश की जा रही है। जब भी हमें उनके बारे में कोई सूचना मिलती है हमने स्थानीय पुलिस की मदद लेते हैं। विकास को गिरफ्तार करने में हो रही देर के बारे में पूछे जाने पर पुलिस महानिरीक्षक ने कहा कि वह बहुत शातिर अपराधी है और अक्सर छिपा रहता है लिहाजा उसे पकड़ने में समय लग रहा है लेकिन हम उसे निश्चित रूप से पकड़ेंगे। हमें कामयाबी मिलनी शुरू हो चुकी है।

द फ्रीडम स्टॉफ
पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के सुझाव दें।
http://thefreedomnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.