उत्तर प्रदेश

UP: डलमऊ में संदिग्ध अवस्था में कमरे में लटकता मिला युवक का शव

Prashant Sharma, Raebareli Bureau: डलमऊ में कमरे के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव कुंडे से लटका पाया गया। युवक के शव को कमरे के अंदर लटका देख घर में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।युवक की मौत किस वजह से हुई है अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है।

डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पूरे उमराव सिंह मजरे कंधरपुर निवासी सुखनंदन का 21 वर्षीय पुत्र अभय बीए तृतीय वर्ष का छात्र था। शनिवार को सुबह के समय छात्र का शव कमरे के अंदर कुंडे से लटका हुआ था ।प्रातकाल होने पर जब परिजन अभय को जगाने के लिए गए तो देखा उसका शव कुंडे से लटका हुआ था। जिसके बाद घर में कोहराम मच गया जोर जोर से रोने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई ग्रामीणों ने इस मामले की सूचना डलमऊ पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। युवक की मौत के बाद उसकी मां संपाता का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। कोतवाली प्रभारी श्रीराम ने बताया कि मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो पा रही है, जांच पड़ताल के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

द फ्रीडम स्टॉफ
पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के सुझाव दें।
http://thefreedomnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.