उत्तर प्रदेश

Raebareli: इंस्पेक्टर पद पर प्रोन्नत हुए चौकी इंचार्ज असलम अली

Prashant Sharma, Raebareli: प्रमोशन पाने की चाहत सभी को होती है और प्रमोशन को लेकर लोग तमाम तरह की मेहनत करते हैं, उसी मेहनत के बदले लोगों को प्रमोशन मिलता है। उन्हीं में से एक दरोगा असलम अली जी है। जिनके कंधों पर अभी तक दो स्टार देखे जाते थे अब वह इस्पेक्टर बन गए जिनके कंधों पर अब तीन स्टार चमक रहे।

दरअसल डलमऊ के मुराईबाग चौकी पर तैनात चौकी इंचार्ज असलम अली को सरकार ने इंस्पेक्टर पद पर प्रोन्नत कर दिया है। असलम अली के इंस्पेक्टर बनने पर उनके पुलिस स्टाफ सहित डलमऊ कस्बे के लोगों द्वारा मुबारकबाद देने का सिलसिला जारी हो गया हैं। इंस्पेक्टर असलम अली ने बताया कि वह सरकार व अपने उच्चअधिकारियों के दिशा निर्देश पर काम करने के लिए तैयार रहता है।

असलम अली ने मुराईबाग चौकी का चार्ज जब से ग्रहण किया है तब से अपराध भी कम हुए हैं। उनकी कार्य करने की शैली भी कस्बे के सभी लोगों को भा रही है। वह स्वाभाव से सरल है। उनका काम करने का तरीका भी बेहद निराला है। जैसे ही उनके प्रमोशन की जानकारी कस्बे के लोगो को हुई लोगो में खुसी की लहर दौड़ गयी। भाजपा नेता महेंद्र पटेल, भाजपा के अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष जुनेद आलम, जिला प्रतिनिधि भाजपा पवन जायसवाल एवं व्यापारियों के साथ-साथ कस्बे के सभ्रान्त नागरिकों ने भी मोबाईल फोन पर बधाई दी।

द फ्रीडम स्टॉफ
पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के सुझाव दें।
http://thefreedomnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.