उत्तर प्रदेश

Raebareli: अज्ञात कारणों से लगी आग में तीन घर जलकर खाक

Prashant Sharma, Raebareli Bureau,TFN: डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हरबतियापुर मजरे तेरूखा गांव निवासी होरीलाल पुत्र सुखई के घर में शाम करीब 6:00 बजे अज्ञात कारणों से आग लग गई देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने शिव रानी पत्नी कल्लू सुरेश पुत्र होरीलाल के घरों में आग लग गई।

जिस समय घर में आग लगी थी उस समय घर के सभी लोग खेत पर गए हुए थे आग लगने की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है । तीनों घरों को धू-धू कर जलता देख ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। इसी बीच होरी लाल के घर में रखा गैस सिलेंडर आग की चपेट में आकर ब्लास्ट हो गया। गनीमत रही घर में उस समय कोई मौजूद नहीं था।

गांव में लगी आग की सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी श्री राम पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन आग बुझाने का प्रयास करने लगी। वही करीब 2 घंटे बाद पहुंची फायर बिग्रेड कर्मियों ने आग बुझाने लगी लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने आग पर काबू पा लिया। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

द फ्रीडम स्टॉफ
पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के सुझाव दें।
http://thefreedomnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.