उत्तर प्रदेश

डलमऊ में हफ्ते भर पहले हुई धोखाधड़ी के सारे सबूत मगर अपराधी पुलिस की पकड़ से दूर

रायबरेली ब्यूरो: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लाख कहकर थक गये कि जनता की शिकायतों का जल्द से जल्द निवारण पुलिस एंव अन्य सरकारी महकमे करें। लेकिन असलियत में तस्वीरें मैली हैं। कुछ ऐसा ही वाक्या है डलमऊ पुलिस का।

सीसीटीवी फुटेज में बदमाश की फोटो

डलमऊ में करीब हफ्ता भर पहले एटीएम कार्ड बदलकर एक स्थानीय निवासी ब्रजेश कुमार के खाते से बदमाशों ने करीब पचास हजार रूपये निकाल लिये और जिले में ही ऑनलाइन शॉपिंग भी की। पीड़ित ब्रजेश कुमार ने सभी जगहों से सीसीटीवी की फुटेज लाकर पुलिस को दे दी जिसमें बदमाशों के चेहरे साफ साफ देखे जा सकते हैं। इतना होने के बावजूद पुलिस अभी भी पुलिसिया अंदाज में कार्रवाई ही कर रही है। सप्ताह बीतने को है मगर वह अभी भी किसी अभियुक्त को पकड़ना तो दूर उसके बारेें पता तक नहीं कर पायी है।

दूसरी घटना का पुलिस कर रही इंतजार

पुलिस की कार्यप्रणाली का आलम यह है कि जब पुलिस के पास पीड़ित ब्रजेश कुमार पहुंचे तो उन्हें थाने में यह बताकर वापस कर दिया गया कि जब कोई ऐसी ही दूसरी घटना होगी तो उसके माध्यम से अरोपियों को पकड़ने का प्रयास करेंगे। काश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बता पाता कि अपराधियों को पकड़ने के लिए दूसरी घटना के होने का इंतजार करती रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.