राज्य

रोतेे हुए बोले बाहुबली सांसद, मुझे जिस तरह मारा, बता नहीं सकता

नई दिल्ली: जनाधिकार पार्टी के नेता और बिहार के मधेपुरा से सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव पर मुजफ्फरपुर में गुरुवार को हमला हुआ है। सूत्रों ने बताया कि इस हमले में पप्पू यादव घायल हो गए। हमले के बाद सांसद पप्पू यादव मीडिया से बात करते हुए रोने लगे। पप्पू यादव को वाई कटैगरी की सुरक्षा है। यूट्यूब चैनल लाइव सिटी के अनुसार, उन्होंने आपबीती सुनाते हुए कहा कि खबरा आए तो पीछे हमला कर दिया। मैं कह रहा था भाई मैं सपोर्ट में हूं कोई दिक्कत नहीं है। उसके बाद मुझको मां-बहन लगाकर के गाली दिया। साथ ही कहा कि ….दिखाते हैं गुंडई। उन्होंने कहा, मेरा गार्ड नहीं होता तो मुझे मार देते ये लोग। मैंने एसपी को फोन किया। आईजी को फोन किया। सीएम को किए, नहीं उठाए मेरा फोन। उन्होंने कहा, जिस तरह से मुझे मारा बता नहीं सकते।

महाजंगलराज का नंगा नाच

हमले के बाद सांसद पप्पू यादव ट्वीट किया, महाजंगलराज का नंगा नाच। नारी बचाओ पदयात्रा में मधुबनी जाने के दौरान हमारे काफिले पर भारत बंद के नाम पर गुंडों ने हमला किया, कार्यकर्ताओं को बुरी तरह जाति पूछ-पूछकर पीटा है। आखिर बिहार में कोई शासन-प्रशासन है, या, नहीं! सीएम नीतीश कुमार आप किस कुम्भकर्णी नींद में सोए हैं।

सवर्ण समुदायों ने राष्ट्रव्यापी बंद किया था

एससी/एसटी कानून के विरोध में सवर्ण समुदायों ने राष्ट्रव्यापी बंद किया था। यह बंद बिहार में भी हुआ। राजधानी पटना में बंद समर्थकों ने शहर के व्यस्तम डाकबंगला चौराहे के पास वीरचंद पटेल रोड स्थित बीजेपी और जदयू के प्रदेश मुख्यालयों के समक्ष प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी आरोप लगा रहे थे कि उन्होंने जिस दल को वोट दिया उन्होंने उनके साथ धोखा किया। मुजफ्फरपुर में बंद समर्थकों ने सीतामढी, दरभंगा, छपरा और पटना जाने वाले मुख्य मार्गों नेशनल हाईवे संख्या 28, 57, 77 और 102 को जाम किया तथा सड़क पर आगजनी की। बंद के दौरान जगह जगह से हंगामे और मारपीट की खबरें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.