उत्तर प्रदेश

डलमऊ क्षेत्र में ऑपरेशन ऑल आउट चालू, मोटर साइकिल चोरो का पर्दाफाश

Ashutosh Gupta, Raebareli: रायबरेली पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार के निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव के दिशा निर्देश तथा डलमऊ क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह के पर्यवेक्षण में डलमऊ क्षेत्र में ऑल आउट ऑपरेशन चालू किया गया। इस ऑपरेशन के अंतर्गत चेकिंग के दौरान डलमऊ पुलिस ने संदेह के आधार पर जब लड़कों से पूछताछ की तब लड़को ने चोरी की घटना को अंजाम देने जा रहे थे इस बात की पुष्टि। पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तब पता चला कि एक गिरोह है जिन्होंने आसपास के क्षेत्रों में कई सारी मोटरसाइकिलो की चोरी की । उनसे पूछताछ के दौरान कुल 9 मोटरसाइकिल दो तमंचा चार जिंदा कारतूस बरामद किया । तीनों अभियुक्तों पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया इतने बड़े गिरोह का पर्दाफाश करने के बाद पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ,अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव का मान बहुत बढ़ गया। SP श्लोक कुमार ने डलमऊ पुलिस को ₹10000 पुरस्कार के रुप में देने का ऐलान किया।

अपर पुलिस अधीक्षक ने गिरफ्तार करने वाले पुलिस टीम को जिसमे प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह, उपनिरीक्षक इंसाफ अली, देवेंद्र कुमार अवस्थी, संजय कुमार सिंह, हरेश, धीरज गौड़, विजय कुमार, मनीष, चंचल पुलिस कर्मी मौजूद भी थे ।

द फ्रीडम स्टॉफ
पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के सुझाव दें।
http://thefreedomnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.