उत्तर प्रदेश

पर्यावरणविद् राजेंद्र वैश्य रायबरेली अग्रहरि समाज के नए अध्यक्ष

लखनऊ: अग्रहरि समाज रायबरेली के नये अध्यक्ष सहित अन्य पदाधिकारियों को चुन लिया गया है। सर्वसम्मति से चुने गये इन पदाधिकारियों का चुनाव उत्तर प्रदेश अग्रहरि समाज की तीसरी बैठक में हुआ। व्यापार भवन लखनऊ में हुई इस बैठक में मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता एंव विशिष्ट अतिथि के रूप में अयाहशाह के विधायक विकास गुप्ता थे। बैठक में प्रदेश से आये सभी चुनाव पर्यवेक्षकों ने सर्वसम्मति से राजेन्द्र वैश्य को जिलाध्यक्ष, शिवसागर अग्रहरि को महामंत्री, सुरेश गुप्ता एंव शिवकुमार नायक को कोषाध्यक्ष एंव फूलचंद्र अग्रहरि को संरक्षक बनाया गया।

उत्तर प्रदेश अग्रहरि समाज के महामंत्री रमाकांत अग्रहरि ने पदाधिकारियों की घोषणा करते हुए कहा कि नये पदाधिकारी अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन ईमानदारी एंव निष्ठा से करें इसकी हम शुभकामना देते हैं। इस बैठक में उत्तर प्रदेश अग्रहरि समाज के अध्यक्ष रमेश अग्रहरि, कोषाध्यक्ष माता प्रसाद वैश्य, अग्रहरि समाज पत्रिका के संपादक नंदलाल अग्रहरि, अखिल भारतीय अग्रहरि समाज के संरक्षक रामजी वैश्य उपस्थित रहे। बैठक में रायबरेली से बीरेंद्र वैश्य, राजकुमार गुप्ता, सुरेश गुप्ता सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।

कौन हैं राजेन्द्र वैश्य-

रायबरेली में डलमऊ ब्लॉक के रहने वाले राजेंद्र वैश्य की छवि जनपद में बेहद ईमानदार एंव उसूलपरस्त नागरिक के रूप में है। वर्तमान में राजेंद्र डलमऊ कोऑपरेटिव के अध्यक्ष भी हैं। समाजसेवा और पर्यावरण से बेहद प्रेम करने वाले राजेंद्र गंगा नदी को स्वच्छ रखने के लिए जागरूकता प्रसार सहित राजेन्द्र समग्र वृक्षारोपण के कार्यक्रम एंव जल संरक्षण में अति सक्रिय रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.