देश

बिहार में महागठबंधन की हार पर बोले मुनव्वर राणा: मुसलमानों, तुम्हें ओवैसी की जीत और बिहार की हार मुबारक हो

ब्यूरो रिपोर्ट: बिहार में महागठबंधन पर एनडीए की जीत के बाद मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने शायरी की चंद पंक्तियों को ट्वीट किया है और लिखा है कि मुसलमानों, तुम्हें ओवैसी की जीत और बिहार की हार मुबारक हो।

मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने बिहार चुनाव के नतीजों को लेकर ट्वीट किया, ”मुसलमानों! तुम्हे औवैसी की जीत और बिहार की हार मुबारक हो।” उन्होंने आगे लिखा, ”मैं तो शायर हूँ मेरी बात कहां मानोगे, तुमने झुठला दिए दुनिया में पयम्बर कितने।” मुनव्वर राणा ने पिछले कुछ सालों में कई ऐसे बयान दिए हैं, जिसपर देशभर में विवाद खड़ा हुआ है।

दरअसल, बिहार चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने पांच सीटें जीत कर सीमांचल में गहरा प्रभाव छोड़ा है। साथ ही मिथिला एवं कोसी इलाके में भी उसका असर देखा गया है। एआईएमआईएम के ऐसे प्रदर्शन के कारण ही सीमांचल क्षेत्र में महागठबंधन के 2015 के चुनाव की तुलना में इस बार अपना प्रदर्शन बेहतर करने की उम्मीदों को गहरा झटका लगा है।

द फ्रीडम स्टॉफ
पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के सुझाव दें।
http://thefreedomnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.