देश

CRIME: फोन पर दी PM मोदी की हत्या की धमकी, दिल्ली पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक ऐसा वाकया सामने आया है। जिसने पुलिस वालों के होश उड़ाकर रख दिए। ये मामला पीएम मोदी को धमकी देने से जुड़ा हुआ है। पुलिस को जैसे ही धमकी के बारें में पता चला उसके होश उड़ गये। आरोपी के पकड़े जाने के बाद पुलिसवालों ने राहत की सांस ली।

दरअसल दिल्ली पुलिस ने नशे में धुत एक शख्स को हिरासत में लिया है। नितिन नाम के इस शख्स ने दिल्ली पुलिस की पीसीआर को फोन किया और धमकी देते हुए कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या कर देगा।

फोन पर धमकी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस हरकत में आ गई, उसने छानबीन शुरू कर दी। थोड़ी देर बाद मालूम पड़ा कि ये फोन कॉल साउथ दिल्ली के अंबेडकरनगर थाने के दक्षिणपुरी क्षेत्र से की गई थी।

पुलिस की टीम फौरन वहां के लिए रवाना हो गई। थोड़ी ही देर बाद पूछताछ करने पर आरोपी के घर की पहचान कर ली गई, फिर नितिन नाम के शख्स को हिरासत में ले लिया गया। उस वक्त भी नितिन नशे की स्थिति में था, पुलिस अब इस मामले में उससे सवाल-जवाब कर रही है।

आपको बता दें कि वीवीआईपी को फोन पर धमकी देने का ये कोई पहला मामला नहीं है, बल्कि इसके पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं। पुलिस ने इस तरह के मामले में कार्रवाई भी की है लेकिन इस तरह की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। ज्यादातर मामलों में पुलिस हिदायत देकर आरोपी को छोड़ देती है। कुछ शरारती तत्व ऐसे भी हैं जो इस तरह की धमकी देने से अभी भी बाज नहीं आ रहे हैं।

द फ्रीडम स्टॉफ
पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के सुझाव दें।
http://thefreedomnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.