देश

Kanpur: लाॅकडाउन तोड़ने वालों की कहीं आरती उतारी तो कहीं बनाया मुर्गा

Vaibhav Singh, Kanpur: कानपुर में कोरोना संक्रमण के कुल 79 मामले हो गए हैं। लेकिन कुछ कनपुरिए लॉकडाउन को तोड़ने में शान समझ रहे हैं। एहतियात बरतने के बजाय बाहर घूम रहे हैं। मास्क लगाना अनिवार्य है, लेकिन लोग बिना मुंह ढके बाहर निकल रहे हैं। ऐसे ही लोगों को सबक सिखाने के लिए पुलिस बुधवार को अलग अंदाज में नजर आई।

शहर की कई सड़कों पर आम दिनों की अपेक्षा भीड़ कम थी, लेकिन लोगों का आवागमन जारी था। बाइक, कार और पैदल लोग आ-जा रहे थे। कुछ लोग बिना मास्क लगाए ही घर से निकले।

पूर्ण लॉकडाउन के बावजूद घर से निकलने वालों को पुलिस ने सबक सिखाया। गुमटी चौराहे पर पुलिस ने लोगों को बीच सड़क मुर्गा बना दिया। साथ ही युवतियों को हाथ ऊपर कर धूप में खड़ा कर दिया।  

वहीं किदवई नगर गौशाला चौराहे पर सड़क पर घूम रहे युवकों को साइकिल उठाकर दौड़ लगवाई गई। वहीं लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर लाठियां चलाने, चालान करने के बजाय पुलिस ने उनकी आरती उतारी और फल बांटा।

द फ्रीडम स्टॉफ
पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के सुझाव दें।
http://thefreedomnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.