राज्य

विश्व हिंदू परिषद की मांग- अश्विनी कुमार के हत्यारों को फांसी दो, घुसपैठियों को बाहर निकालो

विश्व हिंदू परिषद ने पश्चिम बंगाल में मॉब लिन्चिंग का शिकार हुए किशनगंज टाउन थानेदार (SHO) अश्विनी कुमार की मौत पर गहरी संवदेना जताते हुए अपराधियों पर कड़ी मांग की। वीएचपी ने कहा कि पुलिस टीम पर हमला होना चिंता का विषय है। इस पर संज्ञान लेते हुए जल्द ही अपराधियों पर अंकुश लगाते हुए कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने अश्विनी कुमार के हत्यारों को फांसी देने और घुसपैठियों को बाहर निकालने की मांग की।

बांग्लादेशी घुसपैठियों, शराब और तस्करी के लिए कुख्यात है ये क्षेत्र: वीएसची
विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय महासचिव मिलिंद परांडे ने बयान जारी करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के पंतापाड़ा गांव में शनिवार सुबह हुई नृशंस हत्या का यह कोई पहला मामला नहीं है। बांग्लादेशी घुसपैठियों, शराब और तस्करी के लिए कुख्यात इस क्षेत्र में पहले भी कई बार पुलिस टीम पर हमले हुए हैं। लेकिन, बंगाल के स्थानीय पुलिस-प्रशासन की उदासीनता और राजनीतिक संरक्षण के कारण, यह क्षेत्र अपराधियों के लिए स्वर्ग बन गया है।

द फ्रीडम स्टॉफ
पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के सुझाव दें।
http://thefreedomnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.