राजस्थान

Crime- अवैध संबंधों की भेंट चढ़ा 5 साल का मासूम

श्रीगंगानगर: राजस्थान में एक कलयुगी मां का खौफनाक चेहरा सामने आया है। यहां श्रीगंगानगर जिले के पदमपुर में मासूम तुषार हत्याकांड का पर्दाफाश पुलिस ने हैरान कर देने वाला खुलासा किए हैं। पता चला है कि इस हत्याकांड को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि पांच साल के मासूम बच्चे की सगी मां थी। अपने अवैध संबंधो को छुपाने के लिए एक मां ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर अपने ही बेटे की गला घोंट कर हत्या कर दी। इसके बाद शव को बोरे में डालकर छत पर फेंक दिया।

एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि मृतक तुषार की मां सुमन का प्रेम विवाह कुछ सालों पहले साजन से हुआ। आरोपी सुमन अपने पति साजन के साथ तीन चार महीने पहले सजना कॉलोनी में एक किराए के घर में रहने आ गई । वही घर के सामने रहने वाले सर्वेश कुमार से उसे प्रेम हो गया। सुमन के पति की अनुपस्थिति में सर्वेश कुमार का सुमन के घर में आना जाना लगा रहता था। एक दिन मृतक तुषार ने अपने ही घर में अपनी मां को पड़ोसी सर्वेश कुमार के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया।

तुषार की मां सुमन और उसके प्रेमी को लगा कि मासूम उन दोनों का भांडा न फोड़ दे। इसलिए तुषार की मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर तुषार का रस्सी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। यही नहीं शव को अपने ही घर की छत पर प्लास्टिक के कट्टे में डालकर फेंक दिया ,ताकि किसी को इन पर शक ना हो। इस घटना के बाद आरोपी सुमन ने सर्वेश के साथ मिलकर अपने बच्चे तुषार की गुम होने की झूठी कहानी बना डाली। पड़ोसी सुखप्रीत कौर और लक्ष्मण पर झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाए और पुलिस को लगातार गुमराह करते रहे।

घटना की जांच पड़ताल करने एसपी आनंद शर्मा मृतक के घर पहुंचे। टीमें गठित कर बारीकी से जांच पड़ताल की तो पुलिस को बच्चे के घर वालों पर ही शक होने लगा। फिर पुलिस को अहम सबूत मिलने पर पुलिस ने मृतक के परिजनों से समझाइश कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव का अंतिम संस्कार करवा दिया। इसके बाद अपराधी मां को राउंडअप कर लिया। पुलिस की कड़ी पूछताछ के बाद सुमन ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। इस साजिश में अपने प्रेमी का भी सहयोग होना बताया गया, जिसके बाद पुलिस ने सुमन के प्रेमी सर्वेश कुमार सजना कॉलोनी के निवासी को गिरफ्तार कर लिया।

द फ्रीडम स्टॉफ
पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के सुझाव दें।
http://thefreedomnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *