उत्तर प्रदेश

UP: रक्त दान समारोह, भाव विभोर हुए क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार

आशुतोष गुप्ता, रायबरेली: रायबरेली जिला की नगर पंचायत डलमऊ में अखिल भारतीय व्यापार मंडल इकाई और गायत्री परिवार के संयुक्त प्रयास से रक्त दान सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम सुभाष चन्द्र बोस की 125 वी जयंती पर हुए रायबरेली जिले में रक्तदान कार्यक्रम में रक्तदान करने वाले लोगों के सम्मान में रखा गया।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में डलमऊ क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार, मुख्य अतिथि के रूप में नगर पंचायत अध्यक्ष बृजेश दत्त गौड़, युवा अध्यक्ष अतुल कुमार गुप्ता, पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष बख्शी, व्यापार मंडल अध्यक्ष घनश्याम जायसवाल, महिला विंग की जिला अध्यक्ष पूनम तिवारी, संदीप जैन जिला प्रभारी व्यापार मंडल, योगाचार्य आनंद गुप्ता, कांग्रेस नेता राकेश जायसवाल आदि व्यापारी मौजूद रहे।

कार्यक्रम की शुरुआत क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार, बृजेश दत्त, अतुल गुप्ता ने दीप जलाकर की। बृजेश दत्त ने घनश्याम जायसवाल के कुशल नेतृत्व तारीफ और रक्तदान के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए घनश्याम जायसवाल को आभार प्रकट किया। इस दौरान लोगों को रक्त दान के फायदे भी बताए। हमेशा व्यापारियों के हित में सदैव साथ खड़े रहने को वादा भी किया। वहीं क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह रक्त दान के महत्व को बताया और अपने निजी जीवन में घटित हुई घटना को बताते भाव विभोर हो गए और बताया की डूबने वाला ही एक बचाने वाले का महत्व जानता है। घटना को सुनकर सभी लोग स्तब्ध रह गए। सम्मान प्राप्त लोगों नीरज वैश्य ,राजू गुप्ता, रितिक जायसवाल, घनश्याम जायसवाल, उदय बजाज आदि लोग मौजूद रहे।

द फ्रीडम स्टॉफ
पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के सुझाव दें।
http://thefreedomnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.