उत्तर प्रदेश

रायबरेली के सरेनी से BJP विधायक धीरेंद्र सिंह को रंगदारी की धमकी

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार में बीजेपी विधायकों को धमकी मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। इस बार धमकी मिली है रायबरेली के विधायक धीरेंद्र सिंह को। सरेनी विधायक को दस लाख रुपये रंगदारी की धमकी सोशल मीडिया वाट्सअप पर मैसेज भेजकर दी गयी है। धमकी भरा मैसेज वायरल होते ही प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। विधायक ने पुलिस महानिदेशक से मिलकर मामले की शिकायत की है। मैजेस का मोबाइल नंबर दुबई का बताया जा रहा है।

सरेनी के भाजपा विधायक धीरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि 21 मई की रात उनके वाट्सअप पर दस लाख रुपये रंगदारी मांगने का मैसेज आया। मैसेज भेजने वाले ने लिखा है कि अगर परिवार की सुरक्षा चाहते हो तो तीन दिन में दस लाख रुपये की व्यवस्था करें। यदि रुपयों की व्यवस्था नहीं करते हैं तो परिवार के एक-एक सदस्य की लाश देखोगे। मैसेज में किसी देसाई को मारे जाने का उदाहरण देते हुए धमकी दी गयी है। मैसेज में भेजने वाले का नाम अली बुदेश भाई लिखा गया है। विधायक ने बताया कि मैसेज दुबई के नंबर से भेजा गया है। इतना ही नहीं मैसेज में लिखा गया है कि उसका एक व्यक्ति विधायक के नजदीक है। विधायक ने बताया कि डीजीपी ने तत्काल मामले का मुकदमा दर्ज कराने समेत परिवार की सुरक्षा बढ़ाने का आश्वासन दिया है। विधायक ने गृह सचिव से मिलकर भी शिकायत करने की बात कही है।

बेखौफ होकर समाजसेवा करेंगे

विधायक धीरेंद्र बहादुर सिंह का कहना है कि वह किसी प्रकार की धमकी से भयभीत होने वाले नहीं हैं। उन्होंने क्षेत्र की जनता के बीच रहकर जो समाजसेवा का व्रत लिया है वह बेखौफ होकर क्षेत्रीय जनता की समस्याओं को दूर कराने के लिए उनके बीच रहेंगे। उन्होंने कहा कि वह छात्र राजनीति से संघर्ष के दौर से निकले हैं। इस तरह की धमकियों से भयभीत नहीं होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.