उत्तर प्रदेश

जुर्म: रायबरेली के डलमऊ में ATM बदलकर बदमाशों ने निकाले 52000 रुपये, जिले में ही किया ATM से पेमेंट

रायबरेली ब्यूरो के साथ क्राइम डेस्क : जिले में लगातार बढ़ते अपराध दिखाते हैं कि अपराधियों में प्रशासन का खौफ नाम मात्र नहीं बचा है। एक के बाद एक वारदातों से स्पष्ट है कि अपराधियों के बुलंद हैं हौसलें। इस बार अपराधियों ने हद ही तोड़ दी एक आदमी का धोखे से एटीएम कार्ड बदलकर ना सिर्फ उसके खाते से पैसे निकाले बल्कि जिले में खरीददारी करते हुए उसी एटीएम से भुगतान भी किया।

सीसीटीवी फुटेज में कैद बदमाश

धोखे से एटीएम कार्ड बदला

मामला है डलमऊ थाने का जहां ब्रजेश कुमार बैंक ऑफ् बड़ौदा के एटीएम से पैसे निकालने गये थे तभी उनके पीछे खड़े एक शख्स ने धोखे से उनका एटीएम कार्ड अपने कार्ड से बदल लिया। इस धोखाधड़ी का पता तब चला जब उनके मोबाइल नंबर पर पहले 40000 रुपये निकलने का मैसेज आया। मैसेज देखते ही उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गयी। जब तक वह डलमऊ थाने पहुंचकर रिपोर्ट लिखाते तब तक बदमाशों ने 2800 रुपये की खरीददारी कर उसका बिल चुकाया और थोड़ी देर बाद ही 9500 रुपये की खरीददारी फिर की गयी।

जिले में ही की शापिंग

बदमाशों का दुस्साहस देखिए एटीएम बदलने के बाद बेखौफ होकर वह  पीड़ित ने जब बैंक से पता किया तो पता चला कि पहली 2800 की शापिंग जिले के लालगंज की दुकान संजय इलेक्ट्रानिक से ही एंव दूसरी 9500 रुपये की खरीददारी सुपर साड़ी शोरूम से की। दोनो ही दुकाने लालगंज में की है। जब साड़ी वाली दुकान के सीसीटीवी कैमरे से फुटेज निकाली गयी तो फुटेज में चार लोग दिखाई दिये।

पुलिस का रवैया सुस्त

घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के पास कोई सुराग नहीं है। यहां तक वीडियो फुटेज मिल जाने पर बदमाशों के चेहरे साफ देखे जा सकते हैं मगर अभी भी पुलिस किसी अभियुक्त तक पहुंच नहीं सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.