उत्तर प्रदेश

किसान, नौजवान एंव समाज के सभी वर्गों को परेशान करना ही BJP का ध्येय – अखिलेश

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार ने किसान, नौजवान सहित समाज के सभी वर्गों के लिए परेशानी पैदा करना अपना ध्येय बना रखा है। अपने जनविरोधी कारनामों को वह झूठ और प्रपंच के सहारे छुपा रही है। लेकिन जनता सब जानती है। प्रदेश में कानून व्यवस्था चैपट है। चारों तरफ अराजकता व्याप्त है। सामाजिक सद्भाव पर खतरा बढ़ा है लेकिन भाजपा जातीय सम्मेलन करने में व्यस्त है।

जातिवादी राजनीति करती है भाजपा

अखिलेश ने बुधवार को पार्टी मुख्यालय, लखनऊ में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा जातिवादी राजनीति तो करती है किन्तु उन्हें आबादी के आधार पर हक और सम्मान देना गंवारा नहीं है। भाजपा को घमंड है कि हमें कोई नहीं हरा सकता है। ऐसा सोचना लोकतंत्र की सभी मान्यताओं की अवहेलना है। यह जनभावनाओं का भी अपमान करना है।

“व्यापारी समाज समाजवादी पार्टी के साथ”

मौके पर ही कानपुर के व्यापारी नेता अभिमन्यु गुप्ता के साथ सरदार हरप्रीत सिंह, एवं संजय बिसवार ने अखिलेश यादव से भेंट कर भरोसा दिलाया कि व्यापारी समाज समाजवादी पार्टी के साथ है। व्यापारी नेताओं ने कहा कि भाजपा ने व्यापारी समाज को बहुत प्रताड़ित किया है। नोटबंदी-जीएसटी ने अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया है। जहां एक तरफ मंहगाई और बेकारी में वृद्धि हुई है वहीं भ्रष्टाचार और कालाधन पर कोई रोक नहीं लग सकी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.