राज्य

होर्डिंग पर लगाई सिद्धू के साथ इमरान की फोटो, प्रशासन ने उतरवाए

The Freedom News, Amritsar: पिछले चार महीने से चुप्पी साधे बैठे पंजाब सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंहसिद्धू को लेकर एक बार फिर से सियासत गरमा गई है। नौ नवंबर को करतारपुर साहिब कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए सिद्धू को पाकिस्तान से भेजा आमंत्रण पत्र मिलने के बाद समर्थक क्रेडिट लेने में जुट गए हैं। मंगलवार को समर्थकों ने अमृतसर में कई जगह सिद्धू और इमरान खान के फोटो वाले होर्डिंग्स लगा दिए। इन होर्डिंग्स में कॉरिडोर का क्रेडिट सिद्धू को दिया गया है।

उधर, सिद्धू-इमरान के होर्डिंग्स सोशल मीडिया पर वायरल होते ही प्रशासन एक्शन में आ गया और तुरंत शहर से होर्डिंग्स उतरवा दिए गए। देर शाम तक नगर निगम की टीमें भी सिद्धू-इमरान की होर्डिंग्स ढूंढती नजर आई। हालांकि कोई भी प्रशासनिक अधिकारी इस बाबत कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

नवजोत सिंह सिद्धू के करीबी मास्टर हरपाल सिंह वेरका की तरफ से लगवाए गए होर्डिंग्स में लिखा हुआ है कि ‘करतारपुर साहिब का लांघा खुलवाउण वाले ‘असली हीरो’, ‘असी पंजाबी हिक ठोक के केहदे हां कि इसदा सेहरा नवजोत सिंह सिद्धू और इमरान खान नू जांदा ए, क्योंकि असी कृतघ्न नइ हां।’ (करतारपुर साहिब कॉरिडोर खुलवाने वाले असली हीरो, हम पंजाबी दावा ठोक कर कहते हैं कि इसका सेहरा नवजोत सिंह सिद्धू व इमरान खान को जाता है क्योंकि हम लोग अहसान फरामोश नहीं हैं )

द फ्रीडम स्टॉफ
पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के सुझाव दें।
http://thefreedomnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.