देश

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की फिर तबीयत खराब, मेदांता में भर्ती

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को सोमवार रात करीब सवा आठ बजे मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शुगर बढ़ने के कारण स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद उन्हें रविवार को लखनऊ के डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों के रिपोर्ट सामान्य बताने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री को घर ले जाया गया था। सोमवार शाम को फिर से तबीयत खराब होने बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में दाखिल कराया गया है। उनका इलाज वरिष्ठ फिजिशियन डॉ. सुशीला कटारिया की देख-रेख में किया जा रहा है।

पूर्व मुख्यमंत्री लखनऊ से हवाई जहाज से दिल्ली एयरपोर्ट ले जाया गया। वहां से निजी गाड़ी में उन्हें मेदांता पहुंचाया गया। सूत्रों के अनुसार बुखार व शुगर बढ़ने के कारण स्वास्थ्य खराब हुआ है। डॉक्टर ने उनकी बीमारी से जुड़ी कई जांच कराई, जिनकी रिपोर्ट मंगलवार सुबह आएंगी। इससे पहले भी सिंह कई बार मेदांता अस्पताल में डॉ. सुशीला कटारिया की देख-रेख में इलाज करा चुके हैं।

द फ्रीडम स्टॉफ
पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के सुझाव दें।
http://thefreedomnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.