उत्तर प्रदेश

लॉक डाउन में भी अपराध: कॉल कर बुलाया और हत्या कर खेत में फेंक दी लाश

प्रशांत सिंह, गाजीपुर: गाजीपुर मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र में एक युवक को घर से बुलाकर बदमाशों ने धारदार हथियारों से हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को टमाटर के खेत में फेंककर हमलावर फरार हो गए। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल वारदात का कारण नहीं पता चल सका है। पुलिस को शव को कब्जे में लेने के लिए ग्रामीणों का आक्रोश भी झेलना पड़ा।


भांवरकोल थाना क्षेत्र के कुंडेश्वर बकसपुरवा निवासी जितेंद्र यादव खेती किसानी करता था। बुधवार रात उसके फोन पर किसी परिचित का फोन आया और उसे घर के बाहर बुलाया। जितेंद्र उन लोगों के साथ कहीं चला गया। काफी देर तक नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश की। फोन भी स्विच ऑफ बताता रहा। सुबह पुलिस को सूचना दी गई।

इसी बीच ग्रामीणों ने टमाटर के खेत में जितेंद्र का शव देख परिजनों को जानकारी दी। शव देखते ही कोहराम मच गया।ग्रामीणों की सूचना पर मोहम्मदाबाद थाने की पुलिस भी पहुंच गई। आसपास से पहुंचे किसानों से भी जानकारी ली। इसके बाद उसके परिजनों को भी सूचना दी। पुलिस के अनुसार युवक के शरीर पर चोटों के कई निशान हैं। फोन की कॉल डिटेल निकाल कर यह पता किया जा रहा है कि आखिरी फोन किसने किया था। 

द फ्रीडम स्टॉफ
पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के सुझाव दें।
http://thefreedomnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.