राज्य

लालू स्‍टाइल में खेली होली तेज प्रताप ने : बिना हेलमेट लगाए बुलेट पर गए मां से मिलने, रो पड़ीं राबड़ी

राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वे लालू प्रसाद यादव की कॉपी भी खूब करते हैं। ऐसा ही नजारा होली (Holi) में तब देखने को मिला, जब उन्‍होंने अपने सरकारी आवास पर लालू के अंदाज में ‘कुर्ताफाड़ होली’ (Kurtafad Holi) खेली। उन्‍होंने होली नहीं मनाने के लिए मुख्‍यमंत्री (CM) नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को आड़े हाथों लिया। साथ ही उन्‍हें ‘चच्‍चा’ संबोधित करते हुए होली की बधाई दी।

इसके बाद वे बिना हेलमेट लगाए बुलेट बाइक (Bike) से मां राबड़ी देवी (Rabri Devi) के सरकारी आवास पर उनका आशीर्वाद (Blessings) लेने गए। वहां एक पल ऐसा भी आया कि राबड़ी देवी भावुक होकर रो पड़ीं।

लालू स्‍टाइल में खेली होली

एक जमाना था, जब आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की ‘कुर्ताफाड़ होली’ के चर्चे होते थे। लालू यादव के जेल में रहने के कारण तीन साल से वैसी होली नहीं दिख रही। लेकिन इस साल लालू के बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने सरकारी आवास पर समर्थकों व दोस्‍तों के साथ लालू स्‍टाइल (Lalu Style) में जमकर ‘कुर्ताफाड़ होली’ खेली। उन्‍होंने लालू की तरह होली गीत (Holi Geet) भी गाए।

होली खेलकर तेज प्रताप यादव मां का आशीर्वाद लेने जाएंगे, यह तो पता था, लेकिन वे बाइक से जाएंगे, इसका अंदाजा किसी को नहीं था। होली में तेज प्रताप को पटना की सड़क पर बिना हेलमेट बुलेट बाइक पर देखकर लोग चौंक गए। वे कहीं रुके बिना राबड़ी देवी के आवास पर गए। वहां उन्‍होंने होली के अवसर पर मां का आशीर्वाद लिया।

द फ्रीडम स्टॉफ
पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के सुझाव दें।
http://thefreedomnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.