देश

मोदी के मंत्री बोले: ट्रेन और एयरपोर्ट फुल, शादियां भी खूब हो रही हैं तो मंदी कैसे

New Delhi: केंद्रीय मंत्री सुरेश अंगड़ी ने अर्थव्यवस्था में सुस्ती को नकारते हुए बेतुका बयान दिया और कहा कि ट्रेन और एयरपोर्ट फुल हैं, लोगों की शादियां हो रही हैं, इससे साफ पता चलता है कि देश की इकॉनमी अच्छा कर रही है। इससे पहले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी इसी तरह का बेतुका बयान दिया था और कहा था कि फिल्में करोड़ों का कारोबार कर रही हैं तो फिर देश में सुस्ती कैसी है?

रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी ने कहा कि अर्थव्यवस्था हर तीन साल बाद सुस्त होती है और फिर से यह रफ्तार पकड़ लेती है। भारतीय अर्थव्यवस्था भी बहुत जल्द रफ्तार पकड़ेगी। अंगड़ी ने तो यहां तक कहा कि कुछ लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि बिगाड़ना चाहते हैं, इसलिए वे इस तरह की बातें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था बहुत अच्छा कर रही है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि खूब शादियां हो रही हैं, ट्रेन और एयरपोर्ट फुल हैं।

रविशंकर प्रसाद ने भी देश की इकॉनमी की हालत को अच्छा बताते हुए कहा था कि यहां फिल्में करोंड़ों का कारोबार कर रही हैं, ऐसे में सुस्ती की कोई संभावना नहीं है। हालांकि उनके इस बयान पर काफी विवाद हुआ और आखिरकार उन्होंने अपने बयान को वापस भी लिया था।

द फ्रीडम स्टॉफ
पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के सुझाव दें।
http://thefreedomnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.