राज्य

बीवी को वापस बुलाने के लिए वीडियो कॉल पर दे रहा था आत्महत्या की धमकी, पैर फिसलने से लटका फांसी पर

आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले में सोमवार 4 मई को एक शख्स कुवैत में काम करने वाली अपनी पत्नी को दिखावे के लिए वीडियो कॉल पर आत्महत्या का प्रयास कर रहा था, तभी वह दुर्घटनावश फांसी के फंदे पर झूल गया।

पुलिस ने कहा कि आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले में सोमवार 4 मई को दुखद घटना हुई, जहां तल्लापुड़ी ब्लॉक के मलकापल्ली गांव निवासी 35 वर्षीय जी. गणेश चाहता था कि कुवैत में काम कर रही उसकी पत्नी घर वापस आ जाए। उसने उसे वापस लौट आने के लिए वीडियो कॉल किया।

परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि दंपति ने अपने सारे रिश्ते तोड़ लिए थे। वीडियो कॉल के दौरान गणेश ने पत्नी को वापस आने को कहा, जिस पर दोनों की आपस में काफी बहस हो गई। गणेश ने अपने पत्नी को कहा कि अगर वह घर वापस नहीं आती है तो वह अपनी जान दे देगा।

बात-बात में दोनों के बीच मामला इतना बढ़ गया कि वह एक खाट पर खड़ा होकर अपने गले में फंदा बांधकर रस्सी के दूसरे छोर को जी. गणेश ने पंखे से बांध दिया। हालांकि वह ऐसा सिर्फ पत्नी को धमकाने के लिए कर रहा था, ताकि वह वापस आने का वादा करे, मगर उसी दौरान अपनी पत्नी को धमकी देते हुए उसका पैर फिसल गया और दम घुटने से उसकी मौत हो गई।

द फ्रीडम स्टॉफ
पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के सुझाव दें।
http://thefreedomnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.