उत्तर प्रदेश

बलरामपुर: सब दिया जला रहे थे, BJP महिला जिलाध्यक्ष कर रही थीं हवाई फायरिंग

The Freedom News, Balrampur: कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ पीएम नरेंद्र मोदी के आह्वान पर जब रविवार रत 9 बजे 9 मिनट के लिए पूरा देश दीपक, मोमबत्ती और टॉर्च जलाकर एकजुटता का सन्देश दे रहा था, तो वहीं बलरामपुर जिले में बीजेपी (BJP) महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी फायरिंग कर रही थीं. दीप जलाने के बाद महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने कोरोनावायरस को भगाने के लिए अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से हवाई फायरिंग कर रही थीं.

इतना ही नहीं बीजेपी महिला जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने अपनी फायरिंग के इस वीडियो को अपन फेसबुक अकाउंट पर अपलोड भी किया है, जो अब वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि मंजू तिवारी अपने घर की छत पर रिवाल्वर से फायरिंग कर रही हैं. इस संकट की घड़ी में जब पूरा देश राष्ट्र रक्षकों के उत्साहवर्धन के लिए तरह-तरह के जतन कर रहा है, वहीं कुछ लोग अति उत्साह में कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं. बता दें हर्ष फायरिंग कानूनन जुर्म है. दरअसल, बलरामपुर में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपील का व्यापक असर देखने को मिला.

रविवार रात 9:00 बजे लोग अपने घरों की लाइट बंद कर दीपक और मोमबत्ती से रोशनी कर रहे थे. बीजेपी की महिला जिलाअध्यक्ष मंजू तिवारी भी प्रधानमंत्री के इस आह्वान पर अति उत्साहित दिखीं. घर में दीपक जलाने के बाद बीजेपी की महिला जिला अध्यक्ष मंजू तिवारी ने अपने पति ओमप्रकाश तिवारी की लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर घर के बाहर निकल आई और कोरोना वायरस भगाने के लिए हवाई फायरिंग करने लगीं. हवाई फायरिंग करते हुए उन्होंने वीडियो भी बनवाया और इसे अपनी फेसबुक आईडी पर अपलोड भी कर दिया. वीडियो अपलोड करते हुए उन्होंने फेसबुक आईडी पर लिखा कि आज दीप जलाने के बाद कोरोना वायरस को भगाते हुए…. फेसबुक पर वीडियो वायरल होते ही तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई हैं. लाकडाउन की स्थिति में घर से बाहर निकलना और कोरोनावायरस को भगाने के लिए हथियारों का इस तरह से प्रदर्शन करना कई सवाल खड़े कर रहा है.

द फ्रीडम स्टॉफ
पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के सुझाव दें।
http://thefreedomnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.