उत्तर प्रदेश

प्रियंका को हिरासत में लेने से सियासत गरमाई, BJP के खिलाफ देश भर में प्रदर्शन करेगी किसान कांग्रेस

फरहान अहमद की रिपोर्ट: सोनभद्र हत्याकांड में पीड़ित परिवार से मिलने जा रहीं प्रियंका गांधी को हिरासत में लिए जाने का मामला गरमा गया है। इसे लेकर एक ओर जहां प्रियंका गांधी धरने पर बैठ गई हैं, वहीं किसान कांग्रेस ने भी देश भर में बीजेपी कार्यालयों के सामने प्रदर्शन करने का ऐलान कर दिया है। गौरतलब है कि हत्याकांड के पीड़ितों से अस्पताल में मिलने के बाद प्रियंका सोनभद्र के उभ्भा गांव में ग्रामीणों से मिलने जा रही थीं।

प्रियंका को मीरजापुर सीमा के पास नारायणपुर गांव के करीब धारा 144 लागू होने का हवाला देते हुए रोक दिया गया था। इसके बाद प्रशासन ने प्रियंका को हिरासत में लेते हुए उनसे सोनभद्र ना जाने का अनुरोध किया। इस बाबत कांग्रेस महासचिव ने कहा कि वह शांतिपूर्ण तरीके से पीड़ित परिवारों से मुलाकात करना चाहती थीं लेकिन इसके बावजूद प्रशासन ने हमे रोक लिया। प्रियंका ने कहा, ‘मैं सोनभद्र हत्‍याकांड के पीड़‍ितों से मिलने के लिए जाना चाहती थी। मैंने यहां तक कह दिया था कि मेरे साथ केवल 4 लोग ही जाएंगे। हमें अभी भी प्रशासन जाने नहीं दे रहा है।’ 

द फ्रीडम स्टॉफ
पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के सुझाव दें।
http://thefreedomnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.