उत्तर प्रदेश

डलमऊ कस्बेवासियों ने कोरोना योद्धाओं पर की पुष्प वर्षा

प्रशांत शर्मा, डलमऊ : वैश्विक कोरोनावायरस महामारी से आम जनमानस परेशान ऐसी स्थिति में पुलिस बल और तहसील प्रशासन डटकर मुकाबला कर रहा है। कोरोना जैसी महामारी से लोगों को के लिए बस आने के लिए पुलिस प्रशासन और तहसील प्रशासन अपनी जिंदगी खतरे में डालकर लोगों को इस महामारी से लगातार बचा रहे। शनिवार को तपती धूप में एसडीएम सविता यादव, क्षेत्राधिकारी आरपी शाही, कोतवाली प्रभारी श्रीराम ने मुराई बाग कस्बे के मोहल्ला कृष्णा नगर से फ्लैग मार्च निकाल कर शांति व्यवस्था पर की।

इसी दौरान कस्बे वासियों ने कोरोना योद्धाओं पर जगह-जगह पुष्प वर्षा आरती टीका आदि लगाकर ईश्वर से कोरोना योद्धाओं के स्वस्थ रहने की प्रार्थना की। वैश्विक महामारी कोरोनावायरस के दौरान बेवजह बाइकों से घूम रहे लोगों पर प्रतिबंध लगाने के लिए प्रशासन द्वारा लगातार फ्लैग मार्च किया जा रहा है।

जिससे लॉक डाउन के नियमों का शत प्रतिशत लगाया जा सके। इस मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल एवं लोग मौजूद रहे। इस कार्यक्रम में श्रेया जायसवाल, शिखा जायसवाल, विजयता शर्मा, अंजनी जायसवाल, समरजीत जायसवाल, सुरेश शर्मा, सुरक्षा, काजल, प्रिंस शर्मा, सद्दाम, अमरदीप, दीपांशु, गोविंद, श्रेयांश, शशांक, सुधीर यादव, किशन आदि लोग उपस्थित रहे।

द फ्रीडम स्टॉफ
पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के सुझाव दें।
http://thefreedomnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.