उत्तर प्रदेश

Ghazipur: गहमर थाना प्रभारी निरीक्षक ने कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए लोगों को किया जागरूक

प्रशांत सिंह, सेवराई: स्थानीय तहसील मुख्यालय के विभिन्न गांवों में गहमर थाना प्रभारी निरीक्षक विमल कुमार मिश्रा ने कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए लोगों को जागरूक किया।
गुरुवार को तहसील क्षेत्र के मिश्रवलिया, सेवराई, बक्सडा, देवकली,सतराम गंज बाज़ार, भदौरा आदि गाँव के बिभिन्न जगहों पर कोविड-19 महामारी से बचने के उपाय के प्रति लोगों को जागरूक किया गया।

गहमर थाना प्रभारी निरीक्षक ने करीब आधा दर्जन गांवों का निरीक्षण किया और लोगों को इस महामारी से बचाव के लिए मास्क पहनने, बार बार हाथों को साबुन से अच्छी तरह से धोने, नियमित सेनेटाइजर का प्रयोग एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के साथ ही सभी ग्रामीणों को उनके घरों में ही रहने अपील की| सरकार के द्वारा जारी की गई गाइडलाइन की जानकारी के साथ ही उन्होंने बताया कि इसका पालन अनिवार्य है साथ ही भरोसा जताया कि शासन और प्रशासन इसमे आप सभी की मदद हर समय तैयार है| इस महामारी से बचाव का एक मात्र उपाय होम क्वारनटाईन तथा शोशल डिस्टेंस ही है|
इस मौके गहमर थाना निरीक्षण सहित सेवराई चौकी इंचार्ज ओंकार तिवारी, हेड कांस्टेबल राजेंद्र प्रसाद, कांस्टेबल पवन कुमार बिंद, जुग्लेेश कुमार दुबे, विपुल पाठक, संजय कुमार यादव आदि सहित भारी पुलिस फोर्स मौजूद रहे।

द फ्रीडम स्टॉफ
पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के सुझाव दें।
http://thefreedomnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.