उत्तर प्रदेश

अमेठी का बदतमीज DM, मृतक के परिजनों से की बदसलूकी, कॉलर खींचकर की धक्का-मुक्की

अमेठी: ईंट भट्ठा व्यवसायी की हत्या के दूसरे दिन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे अमेठी के डीएम मृतक के परिजनों से संवेदना व्यक्त करने के बजाय अभद्रता पर उतर आए। डीएम ने मृतक के चचेरे भाई की शर्ट खींचकर उसके साथ धक्का-मुक्की की। छोटे भाई ने बड़े भाई से की जा रही अभद्रता का विरोध किया तो डीएम ने उसे भी डांटकर चुप रहने को कहा।

दरअसल, शहर के विशुनदासपुर वार्ड के रहने वाले विजय कुमार सिंह उर्फ सोनू की मंगलवार सरेशाम हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना से उपजा आक्रोश शांत होने के बाद बुधवार सुबह सोनू के शव का पोस्टमॉर्टम हो रहा था।

इसी दौरान डीएम प्रशांत शर्मा अचानक पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंच गए। यहां डीएम ने सोनू के चचेरे भाई सुनील सिंह से पूरे मामले की जानकारी लेनी शुरू की। बातचीत चल ही रही थी कि संवेदना के दो शब्द बोलने के बजाए डीएम अपना आपा खो बैठे। डीएम सुनील के भाई को पीछे से शर्ट खींचकर धक्का देते हुए भीड़ के बीच में ले गए।

इस दौरान डीएम लगातार सुनील से कह रहे थे कि पहचानो इसमें किसके पास असलहा है। मृतक के छोटे भाई गौरव सिंह उर्फ बादल ने जब अभद्रता पर आपत्ति जताई तो उसे डांटकर चुप करा दिया। हालांकि, भीड़ के उग्र होने पर वह शांत हो गए। इस दौरान किसी ने पूरे वाक्ये का वीडियो बना लिया जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।


द फ्रीडम स्टॉफ
पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के सुझाव दें।
http://thefreedomnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.