उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव फिर देख रहे मुंगेरी लाल के हसीन सपने- केशव प्रसाद मौर्या

The Freedom News, Prayagraj: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा वर्ष 2022 में यूपी विधानसभा चुनाव में 351 सीट जीतने का दावा करने के बयान पर सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने तंज कसा है। डिप्टी सीएम ने कहा कि अखिलेश यादव एक बार फिर से मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं। पिछले वर्ष हुए लोकसभा चुनाव के पूर्व में भी उन्होंने इसी तरह का सपना देखा था।

चुनाव में उनकी पार्टी का हाल क्या रहा, उससे सभी वाकिफ है। केशव ने कहा कि अभी 2022 दूर है, लेकिन सीएम योगी के नेतृत्व में राज्य सरकार प्रदेश के विकास के लिए जो काम किया है, उस आधार पर कहा जा सकता है कि वर्ष 2017 से बड़ी जीत भाजपा को 2022 में मिलने जा रही है।
कटरा स्थित माधो कुंज में श्रीमद भागवत कथा और रविवार को केपी कालेज में आयोजित पिछड़ा वैश्य महाकुुंभ में शिरकत करने के लिए शनिवार की शाम प्रयागराज पहुंचे डिप्टी सीएम ने कहा कि दिल्ली के शाहीन बाग और प्रयागराज के मंसूर अली पार्क में एनआरसी के विरोध में चल रहे प्रदर्शन पर भी कटाक्ष किया। कहा कि यह प्रदर्शन महज नौटंकी है।

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत आगमन पर सरकार द्वारा उनके स्वागत पर करोड़ों रुपये के खर्च का सवाल उठाने पर भी डिप्टी सीएम ने उन्हें निशाने पर लिया। कहा कि भारत की संस्कृति अतिथि देवो भव: की रही है। कहा कि प्रियंका वाड्रा ‘ट्विटर’ को इस बारे में नहीं मालूम। क्योंकि उनकी नानी इटली में रहती हैं। किसी भी देश के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री के स्वागत की परंपरा हमारे देश में है। आज विश्व में जो भूमिका यूएसए की है, उसी भूमिका की ओर भारत बढ़ रहा है। प्रदेश में भाजपा सरकार के अगले माह तीन वर्ष होने पर केशव ने कहा कि इन तीन वर्ष में सरकार ने काफी काम किया।

द फ्रीडम स्टॉफ
पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के सुझाव दें।
http://thefreedomnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.